Ad Code

पहली मुलाकात


पहली मुलाकात//दिनेश एल० "जैहिंद"






अभिनन्दन:
लेखन जगत से जुड़े सभी सहकर्मियों एवं साहित्यिक पाठक बन्धुओं का मेरे इस ब्लॉग साइट पर हार्दिक स्वागत है |
यहाँ सभी लेखकों, कवियों, साहित्यकारों, सपादकों, प्रकाशकों तथा फ़िल्म निर्माताओं को कवि, लेखक और गीतकार दिनेश एल० "जैहिंद" का तहे दिल से नमस्कार हैैैैै।

मनतव्य:
मैं (दिनेश एल० "जैहिंद") कोई बहुत बड़ा लेखक- कवि नहीं हूँ | और ना ही साहित्य जगत या फ़िल्म जगत का बहुत जाना माना नामचीन हस्ताक्षर हूँ | फिर भी छिट-पुट काम मैंने किया हैं, जो कम शब्दों में ही आंका जा सकता है |

संक्षिप्त परिचय:
मैंने बंगाल से बी० ए० तक की पढ़ाई की है | साथ ही फ़िल्म- कथा लेखन में हरियाणा से फ़िल्म कथा लेखन कोर्स में डिप्लोमा किया हैं | लिखा तो मैंने बहुत कुछ हैं, परन्तु सभी प्रकाशित नहीं हैं | कुछ एक कहानियाँ, कविताएं तथा गीत भिन्न-भिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित हैं |
कुछ गीत फ़िल्म और एल्बमों के माध्यम से बाज़ार में आए हैं |और बहुत सारी रचनाएं जो मेरी धरोहर हैं, अप्रकाशित हैं |
आज का युग इंटरनेट का युग है |ऐसे समय में सोशल साइटों एवं ख़ुद की साइट बनाकर मैं भी मीडिया में आना चाहता हूँ |
आशा करता हूँ कि मेरी और मेरी रचनाओं का संपादक-प्रकाशक-लेखक-पाठकगण तहे दिल से स्वागत करेंगे |

आप महानुभाव मुझसे इन नं० पर संपर्क कर सकते हैं----

8521558880/9852604662/9576007021

मेरे इन links पर जाकर पढ़ सकते हैं---


FB पर मेरे पेज- "गीतों के सहारे" (book) को like/follow कर सकते हैं :


मुझे "हिंदी साहित्यपीडिया" पर भी पढ़ सकते हैं :

मुझे प्रतिलिपि पर फॉलो कर सकते हैं :


Follow my thoughts on the YourQuote app at https://www.yourquote.in/dineshjaihind87

सादर आभार ।




        me and a music director pappu.











Post a Comment

2 Comments

Close Menu